Kundali Bhagya 10th December 2019 Written Episode Update: Shrishti Hides In The Bathroom While Karina Is Waiting Outside

कुंडली भाग्य 10 दिसंबर 2019 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

राखी करन से पूछती है कि क्या वह सगाई से खुश है, करन यह कहते हुए सहमत है कि वह वास्तव में खुश है, राखी पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा था, वह समझाता है कि रस उसके कपड़ों पर गिरा दिया गया था इसलिए वह उन्हें धोने जा रही है, सृष्टि उन्हें नहीं जानती यह करण और राखी के साथ प्रीता है। करण प्रीता को उसके पीछे आने के लिए कहता है।
श्रृष्टि हॉल में पहुँचती है, वह समीर को बुलाती है, जो सोचता है कि वह ड्रेस में वास्तव में अच्छा लग रहा है, वह बताती है कि उसने यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसने करन से शादी नहीं की है, उसने माया के मेकअप को बर्बाद कर दिया, हालांकि उसने इसे धोया और अब वह बाथरूम में दस्तक दे रही है, इसलिए उसे करना होगा उसकी मदद करें, वह इस बात से इनकार करता है कि वह किसी भी योजना में उसकी मदद नहीं करेगा जो उन पर आपराधिक आरोप लगाएगा, वह उसे मेडिकल स्टोर पर उसके साथ आने के लिए ब्लैकमेल करता है ताकि वे क्लोरोफॉर्म खरीद सकें, वह चेतावनी को स्वीकार करता है कि उसे फिर कभी ऐसा नहीं करना चाहिए ।
पृथ्वी अपनी कार में है, यह सोचकर कि उसने उससे शादी करने से इंकार क्यों कर दिया, जब करण उसे अपनी पत्नी नहीं मानता था, तब भी वह उसकी पत्नी बनी रहना चाहती है, वह सोचता है कि क्या वह मैरा की सगाई को रोकने के लिए लूथरा के घर गई होगी? और करण, वह यह सुनिश्चित करने के लिए गुस्सा करने की योजना बनाता है कि वह कुछ भी बर्बाद करने में सक्षम नहीं है।
प्रीता करन की प्रतीक्षा कर रही है, यह सोचकर कि वह खुश है कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ी है और हर कोई वास्तव में खुश है लेकिन यह महसूस करने के लिए दुखी है कि वे उन्हें भूल गए हैं जैसे कि वे सिर्फ एक बुरा सपना हैं। वह रोने लगती है, करन उससे कारण के बारे में पूछती है, वह बताती है कि उसकी आंख में कुछ था, वह उसे तब भी साफ करने की कोशिश करती है जब वह उसकी मदद नहीं चाहती है, वह लगातार उसकी आंखों में देख रही है और उन्हें लेने में सक्षम नहीं है। बंद, वह पूछता है कि क्या हुआ है, वह बताती है कि यह दूसरी आंख थी, वह क्षमा करता है कि उसने सोचा कि वह सबसे चतुर था, वह उसे बैठाता है, वह सोचता है कि उसने उससे बहुत सारी बातें की हैं, लेकिन वह कुछ भी नहीं कह सकता जब वह चाहती है कि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी, लेकिन अब यह रिश्ता एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गया है, जहां यह नहीं हो सकता। करण को याद आता है कि प्रीता उसे बहुत गुस्से में देखती है, वह पूछती है कि उसे क्या हुआ है जो उसे समझाती है कि उसने किसी को उसकी आँखों से देखकर याद किया है, वह उससे पूछती है कि यह कौन था लेकिन वह समझाती है कि उसे इसे भूल जाना चाहिए और जब प्रीता ने उसे छुआ तो उसके कपड़े साफ कर दिए। लगता है कि यह उसके भेस में है तो वास्तव में चिंतित महसूस करता है।
Kundali Bhagya 10th December 2019
Kundali Bhagya 10th December 2019

सृष्टि चल रही है कि समीर को जल्दी आने के लिए कह रही है, वह बताती है कि वे दोनों को माया को बेहोश करने के लिए जाना चाहिए, वह यह कहते हुए इनकार कर देती है कि वह केवल उसकी मदद करने के लिए आएगी यदि वह माया को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं है, तो जब वह कमरे में चलेगी , वह यह देखकर चौंक जाता है कि वह अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्ला रही है, श्रृष्टि उसे वादा करती है कि वह उसे नुकसान न पहुंचाए तभी वह दरवाजा खोलेगी, माया सोचती है कि वह उसका भुगतान करेगी और इसलिए उसे चोट पहुंचाने वाली है लेकिन सृष्टि उसकी गंध को क्लोरोफॉर्म बनाता है, समीर पूछता है कि उसने क्या किया है, फिर वह उसे भी रुमाल सूंघता है और वह भी बेहोश हो जाता है, श्रृष्टि उसे जगाने की कोशिश करती है और वास्तव में चिंतित है क्योंकि उसे उसकी मदद की जरूरत है।
करण, प्रीतम से पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, वह उसके हाथ को छूता है और यह महसूस करते हुए चौंक जाता है कि वे इतने हल्के हैं, वह कारण पूछता है कि वह बताती है कि वह उन्हें दूध और शहद से धोता है, वह फिर शर्ट उतार देती है, प्रीता घबरा जाती है लेकिन वह उसे अपनी गर्दन से समझाते हुए कहता है कि लड़कियों को केवल पेशी वाले लड़के ही पसंद आते हैं।
समीर जागने के लिए समीर से विनती करता है लेकिन फिर सुनता है कि कोई आ रहा है, उसने यह देखने के लिए दरवाजा खोला कि यह करीना है वह सोचती है कि वह अब क्या करेगी, करीना कमरे की ओर चल रही है जब एक बुलबुला उसकी चप्पल से चिपक जाता है, वह वास्तव में हो जाता है निराश हो जाता है और एक ऊतक के साथ इसे बाहर निकालता है जो सृष्टि को समीर और मैरा दोनों को छिपाने का समय देता है, जबकि स्वयं, करीना भी प्रवेश करती है और यह देखकर चौंक जाती है कि वहां कोई नहीं है, वह उसे कॉल करने के बारे में सोचती है लेकिन उसका फोन ड्रेसिंग टेबल पर है , सृष्टि बाथरूम में भागती है और करीना का ध्यान हटाने की कोशिश में नल खोलती है, करीना उसे जल्दी करने के लिए कहती है क्योंकि हर कोई इंतजार कर रहा है, राखी भी कमरे में प्रवेश करती है, जिससे सृष्टि की चिंता बढ़ जाती है क्योंकि उसके पास एक योजना तैयार करने में एक कठिन समय होगा।

No comments

Powered by Blogger.