Kundali Bhagya 11th December 2019 Written Episode Update: Karan Tells Preeta Of His Feelings

कुंडली भाग्य 11 दिसंबर 2019 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

राखी ने माया से अनुरोध किया कि सभी लोग प्रतीक्षा कर रहे हैं, वह एक बहाना बनाती है कि वह ब्रश कर रही है और इसलिए वे वास्तव में जल्द ही शामिल हो जाएंगे, वे दोनों उसे जल्द से जल्द आने के लिए कहते हैं, राखी ने सलाह दी कि वे जाएं और मेहमानों को शामिल करें, करीना उसे ले जाएं। जितनी जल्दी हो सके आने के लिए श्रृष्टि आश्चर्य करती है कि अगर वे चले गए तो कमरे में चला गया कि वे दोनों चले गए हैं, उसे अभी भी इस बारे में कोई पता नहीं है कि माया को क्या करना है जैसे कि कोई उसे देखता है तो यह बहुत समस्या पैदा करेगा, वह आश्चर्य है कि वह उसे बाहर कैसे ले जाएगा, फिर उसे एक नई योजना देने के लिए भगवान का धन्यवाद।
करण बताते हैं कि वह मजाक कर रहे हैं कि प्रीतम उन्हें अपनी बाइसेप्स दिखाने के लिए कह रहे हैं, प्रीता अचंभित हो जाती है, इसलिए पूछता है कि वह उसे नहीं छूते हैं, करण सलाह देते हैं कि वह उनकी बाइसेप्स बना दें क्योंकि लड़कियां उनके लिए गिर जाती हैं, वह बताती हैं कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है, करण ने उन्हें छुआ हाथ और यह महसूस करने में सक्षम है कि वह प्रीता को छू रहा है, वह समझाता है कि वह उसकी प्रेमिका की तरह है जो वह सोचता है कि वह उसकी भी नहीं है,
Kundli Bhagya 11 december 2019
Kundli Bhagya 11 december 2019

श्रृष्टि मैया को बाहर ले जा रही है ताकि वह उसे कहीं छिपा सके, जब वह भागने की उसकी योजना बना रही होती है, रमोना यह पूछते हुए आती है कि वह कहाँ थी और वे कहाँ जा रहे थे, सृष्टि बताती है कि वे अपने बॉस से मिलने जा रहे हैं और उन्हें छोड़ना होगा रमोना पूछती है कि वह बात क्यों नहीं कर रही है, वह बताती है कि यह इसलिए है क्योंकि वह दुल्हन है और शरमा रही है, श्रीष्ठी ने उसे यह समझाने के लिए गले से पकड़ रखा है कि वह अब उसके साथ बात कर सकती है, रमोना उसके मेकअप को देखने के लिए जोर दे रही है, सृष्टि बताती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती है यह अनुबंध में लिखा गया था कि बॉस को मेकअप देखने वाला पहला व्यक्ति होना चाहिए, वह उसे ले जाती है, रमोना सोचती है कि सगाई में सब कुछ अजीब है,

प्रीता करण की ड्रेस को साफ कर रही है, वह उसकी जेब से बर्बादी लेती है और यह सोचकर रोने लगती है कि उसने उसे छोड़ दिया है और अब मैरा से शादी करेगी।
श्रृष्टि मैया को दूसरे कमरे में ले आती है, वह उसे कुर्सी पर बैठाकर आदेश देती है कि वह उसे न छोड़े, सृष्टी को याद है कि वह बेहोश है और इसलिए उसे बिना किसी चिंता के छोड़ देना चाहिए, फिर वह सोचती है कि जैसे ही उसे होश आता है माया दौड़ती है। , वह उसके साथ उसे टाई करने का फैसला करने वाली एक रस्सी लेती है।
प्रीता रो रही है जब करन कमरे में प्रवेश करता है, तो वह खुद को नियंत्रित नहीं कर पा रहा है क्योंकि उसकी मूंछें उतर गई हैं, वह उसे ठीक करता है इससे पहले कि करन उसके पास आता है, यह पूछे जाने पर कि क्या उसने बाथरूम में वापस जाने से पहले अपनी सगाई की अंगूठी देखी है, प्रीता ने अंगूठी की कोशिश की और यह भी रो रहा है कि करण किसी और से शादी कर रहा है।
श्रृष्टि, माया को समझाने की कोशिश करती है कि उसने उसका अपहरण कर लिया है, लेकिन माया जाग नहीं पाती है, सृष्टि सोचती है कि उसे क्या करना चाहिए और इसलिए उसने उसे बहुत थप्पड़ मारने का फैसला किया जो उसे जगा देगा और उसने अपना बदला लिया होगा, उसने उसे थप्पड़ मारने से इनकार कर दिया जैसा कि यह वास्तव में गलत है इसलिए उसे थप्पड़ मारने से पहले उसे जगाने का फैसला करता है क्योंकि वह उसे देखना चाहता है। वह फिर याद करती है कि समीर उसी कमरे में है इसलिए वापस उसके पास जाता है।
करण, प्रीतम से पूछता है कि क्या उसने इसे पूरा कर लिया है, प्रीता रिंग को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है, लेकिन करण नहीं आ पा रहा है, वह यह देखकर बहुत खुश है कि अंगूठी उसके हाथों पर बहुत अच्छी लग रही है, वह बताती है कि यह नहीं है बाहर आकर वह आश्वस्त करता है कि उसके पास एक योजना है, वह अपने हाथों पर इसे लगाने के लिए कुछ लोशन लाता है, उसने उल्लेख किया कि उसने अंगूठी को किसी ऐसे व्यक्ति से निकालने में उसी विधि को लागू किया जिसे वह जानता था, वह पहले तो कुछ भी समझाने में संकोच कर रहा था लेकिन फिर अंत में कहते हैं कि उन्होंने प्रीता के हाथ से अंगूठी निकाल ली।
सृष्टि समीर को बगल के कमरे में ले जाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह वास्तव में खुश नहीं है, वह किसी के आने की आहट सुनता है और इसलिए उसे गिरने से पहले बिस्तर पर धकेल देता है, रमोना दरवाजा खोलती है और समीर को ब्यूटीशियन के साथ देखकर चौंक जाती है , वह घृणित महसूस करते हुए कमरे से भागती है। श्रृष्टि आश्चर्य करती है कि माया ने उसे वास्तव में तंग किया है, उसे लगता है कि उसे परेशानी हो सकती है।
करीना गणेश से पूछती हुई आती है कि सभी वेटर कहां हैं, वह समझाती है कि वे काम कर रहे हैं लेकिन वह उन्हें संभाल नहीं पा रहा है क्योंकि प्रीता ने सब कुछ संभाल लिया है और अब यह मुश्किल है, वह उससे नाराज हो जाती है लेकिन वह उससे माफी मांगने का आश्वासन देती है स्थिति का ख्याल रखना।
करण बताते हैं कि वह प्रीता से मिले थे और वे दोनों बहुत झगड़े में पड़ गए थे और उन्हें उनकी दोस्ती पसंद थी लेकिन अब उन्हें भी लगता है कि वह हर समय उनके साथ रहें, प्रीता करण की भावनाओं से खिन्न हैं, वह उनके आंसू पोछती हैं, उसने जो कुछ भी किया है, उसे समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए उसे आगे बढ़ाया है।

No comments

Powered by Blogger.