Kundali Bhagya 12th December 2019 Written Episode Update: Karina Is Adament To Make Preeta And Shristhi Pay

रमोना हिस्टीरिक रूप से चल रही है, करीना इस कारण के बारे में पूछती है कि वह किस तरह से सोच रही है। वास्तव में एक अच्छी लड़की, रमोना बताती है कि उसने उसे ब्यूटीशियन के साथ अपने कमरे में देखा, जो कि जापानी है, करीना यह कहने में सक्षम नहीं है कि वह केवल एक ही लड़की को पसंद करती है, फिर वह सोचती है कि यह श्रृष्टि हो सकती है और जब वह सुनिश्चित होती है तब वह सोचती है कि सगाई को रोकने के लिए वह क्या करेगी।

kundli bhagaya 12 december 2019
kundli bhagaya 12 december 2019

करण बताते हैं कि उनकी सगाई हो रही है क्योंकि वह प्रीता से दूर भागना चाहते हैं, उन्होंने उल्लेख किया कि वह जो यह सब बता रहे हैं उसका कारण यह है कि किसी को भावनाओं को बताना बेहतर है जो उनके परिवार का नहीं है क्योंकि परिवार के पास एक है राय और वे परवाह नहीं करते हैं, वह कपड़े पहनने के लिए छोड़ देता है, प्रीता सोचती है कि वह अभी भी उसे समझाने नहीं दे रही है, वह उसे उसके जीवन में हुई सभी घटनाओं के लिए दोषी ठहरा रही है, लेकिन अभी भी उसकी व्याख्या नहीं सुन रही है। वह विनती करता है कि वह किसी को कुछ न बताए, प्रीता छोड़ देती है जिसके बाद करण उसे समझ नहीं पा रहा है।

प्रीता चल रही है जब वह करीना को देखती है तब वह उससे भागता है, वह करण से टकराता है, वह उसे पकड़ लेता है और करीना उससे पूछती है कि क्या उसने एक लंबी लड़की को देखा है लेकिन वह इससे इनकार करती है, वह बताती है कि उन्हें लगता है कि यह शर्लिन है और अगर वह यहाँ है तब प्रीता भी यहां आ जाएगी, वे दोनों यह सुनिश्चित करने की योजना बनाते हैं कि वे उसे इस हद तक अपमानित करें कि वे दोनों कभी घर में न आएं, करीना भी प्रीता को छोड़ने के लिए डांटती है और उनकी बातचीत नहीं सुनती है जब वे प्रीता को करण को वापस बुलाते हैं क्योंकि वह लड़कियों को नहीं डांटता है क्योंकि उसे लगता है कि वे एक अच्छा दिल छोड़ देंगे।
करीना और रमोना कमरे में पहुँचती हैं, करण प्रीता के बारे में पूछते हैं कि वे दोनों स्तब्ध रह जाते हैं, रमोना बताती है कि उसे मायरा के लिए चिंतित होना चाहिए, वह तुरंत अपने बयान को वापस लेती है, उन्हें आश्चर्य होता है कि समीर अभी भी लड़की के साथ हो सकता है इसलिए वे उसकी जाँच करने के लिए जाते हैं उसके कमरे में।
श्रृष्टि समीर को एक कमरे में ले आती है और यह बहुत मुश्किल है क्योंकि वह वास्तव में भारी है, वह अंत में दरवाजा बंद करने में सक्षम है, फिर वह समीर से कहती है कि वह कभी भी उसे बेहोश नहीं करना चाहती थी और यह योजना का हिस्सा नहीं था, वह यह देखती है कि मैरा जाग गई है, वह उसे समझाती हुई जाती है कि उसने उसका अपहरण कर लिया है और वह सगाई के साथ आगे नहीं बढ़ पाएगी, मैरा सोचती है कि उसे लग रहा है कि वह श्रृष्टि है लेकिन वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह एक जापानी है।
मैरा यह देखकर हैरान हो जाती है कि समीर बेहोश है, वह पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, वह चिल्लाना शुरू कर देती है, श्रृष्टि अपना चेहरा दुपट्टे से बांधती है, वह फिर समझाती है कि माया वास्तव में स्मार्ट है और वह सच है कि यह सृष्टि है, उसके पास है कोई व्यक्तिगत शिकायत नहीं है और वह ऐसा कर रही है, क्योंकि वह उसे यह एहसास दिलाना चाहती है कि वह करण से शादी नहीं कर सकती है क्योंकि वह प्रीता के साथ पहले से ही शादीशुदा है, सृष्टि उसे धमकी देती है कि वह सबको बता देगी कि वह करण से शादी नहीं करना चाहती है। प्रीता को बचाओ, वह फिर समझाती है कि वह अपने नाम के साथ लूथरा को एक पत्र लिखकर बताएगी कि वह कैसे दोषी महसूस करती है जब उसे पता चला कि करण पहले से ही शादीशुदा है, आखिरकार जब यह खत्म हो जाएगा तब वह इसे हर किसी के साथ नहीं कर पाएगी पहले से ही इस तथ्य से अवगत होंगे कि उसने करन से शादी करने से इनकार कर दिया, वह उन दोनों को कमरे में छोड़ देती है।
करण कमरे में यह सोचकर प्रवेश करता है कि प्रीता कहां है, वह करीना से पूछता है कि वह सोचती है कि प्रीता कहां होगी और यहां तक ​​कि अगर वह पार्टी में आता है, तो करीना ने उल्लेख किया कि उसने उसे नहीं देखा था लेकिन अगर रमोना सही है और श्रृष्टि आई तो प्रीता भी अंदर आ जाएगी। पार्टी के रूप में वह कभी नहीं चाहती कि वह किसी और से शादी करे, करण कमरा छोड़ देता है।
श्रृष्टि कमरे में पहुँच जाती है, वह लूथरा को मैरा होने का नाटक करने के लिए पत्र लिखना शुरू कर देती है लेकिन उसके व्याकरण पर सवाल उठाती है क्योंकि उसे सही पैटर्न नहीं मिल रहा है जिसके साथ वह इसे शुरू करती है, वह आखिरकार पत्र को शुरू करने में सफल होती है।
रमोना ने कहा कि वे घर में सृष्टि या प्रीता को नहीं पा रहे थे, तो उन्हें आश्चर्य हो सकता है कि क्या वे दोनों वास्तव में आए थे, करीना ने इस तथ्य के बारे में अपनी निश्चितता बताई कि वे दोनों पार्टी में होंगे, वह कोशिश करने के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है पार्टी को बर्बाद करना।

No comments

Powered by Blogger.